Instant Loan के नाम पर कैश बीन कर रहा है धोखाधड़ी, तुरंत Uninstall कर दें CASH BEAN App


नई दिल्ली। Instant Loan के नाम CASH BEAN App अपने ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है। जबरन लोन एप्रूव कराए जाने की समस्या से लोग परेशान हैं। शिकायतों के बावजूद कंपनी कोई ध्यान नहीं दे रही है। अब ग्राहकों के पास एक ही विकल्प बचा है कि वह CASH BEAN App को अपने फोन से तुरंत Uninstall कर दें।
अगर आप Instant Loan लेने की सोच रहे हैं या इंस्टेंट लोन लेना चाहते हैं तो आप CASH BEAN App से भूलकर भी लोन न लें अन्यथा धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं। हालांकि CASH BEAN Instant Loan के लिए भरोसेमंद App है लेकिन CASH BEAN App आपको जबरन लोन दे देता है। जो आपके लिए कष्टकारी हो सकता है।
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के एटा निवासी अमन पठान ने CASH BEAN App की विश्वसनीयता को परखने के लिए लोन लिया। जिसे चुकाने के बाद उन्होंने लोन नही लिया। कुछ दिन बाद CASH BEAN से अमन पठान के पास कॉल आई। CASH BEAN के प्रतिनिधि ने लोन के डिस्काउंट कूपन की जानकारी देने का हवाला देकर जबरन लोन एप्रूव करा दिया।
जबकि अमन पठान CASH BEAN से लोन लेना नही चाहते थे क्योंकि CASH BEAN की प्रोसेसिंग शुल्क, ब्याज दर ज्यादा थी और लोन चुकाने की समय सीमा कम थी। CASH BEAN के प्रतिनिधि ने लोन की समय सीमा बढ़ाने और प्रोसेसिंग शुल्क कम करने का हवाला देकर धोखे से लोन एप्रूव करा दिया और कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया।
CASH BEAN कस्टमर केयर नम्बर पर कॉल रिसीव न होने से परेशान होकर अमन पठान ने CASH BEAN App के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर संपर्क किया और अपनी समस्या से अवगत कराया। CASH BEAN ने समस्या सुनी और शिकायत भी दर्ज की लेकिन कार्रवाई कुछ नही की। आप भी इस तरह की समस्या का शिकार हो सकते हैं। इसलिए CASH BEAN App से लोन न लें। अगर लोन ले लिया है तो आप सावधानी बरतें और CASH BEAN App के प्रतिनिधि की बातों में न आएं।

Post a Comment

0 Comments