Online Instant Loan के ऐसे विज्ञापनों से झांसे में आते हैं लोग, जानिए किसे होता है फायदा


अमन पठान
नई दिल्ली। इस समय Online Instant Loan का कारोबार खूब तरक्की कर रहा है। Online Instant Loan उपलब्ध कराने वाली कंपनियां विज्ञापन पर हर रोज लाखों रुपया खर्च कर रही हैं ताकि जरूरतमंद लोग उनके एप से Online Instant Loan ले सकें।
आज हम आपको Online Instant Loan के विज्ञापन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हाथी के दांतों की तरह हैं अर्थात हाथी के दांत दिखाने और खाने के अलग होते हैं। आपने सोशल मीडिया पर Online Instant Loan के विज्ञापन जरूर देखें होंगे। जिसमें दर्शाया होता है कि 2 मिनट में आधार कार्ड से दो लाख रुपए का लोन लीजिए।

जब आप Online Instant Loan का एप डाऊनलोड करते हैं और KYC की प्रक्रिया पूरी करने के बाद जब आप लोन लेने के लिए अप्लाई करते हैं तो पता चलता है कि वो एप आपको 1500 या 3000 रुपये का लोन दे रहा है। उस लोन को चुकाने की अवधि भी कम होती है।
जिन लोगों को पैसों की ज्यादा जरूरत होती है वह इतने में ही संतुष्ट हो जाते हैं। इससे कंपनी को फायदा होता है साथ ही आपके साथ धोखाधड़ी का खतरा बढ़ जाता है। अक्सर देखा गया है कि Online Instant Loan की कंपनी के प्रतिनिधि धोखे से दुबारा लोन अप्लाई करा देते हैं। इसलिए एप से Online Instant Loan लेने के बाद सावधानी बरतें।

Post a Comment

0 Comments