इस एप से सिर्फ 10 मिनट में एप्रूव कराएं एक लाख रूपये का लोन


लोन के लिए बैंक चक्कर काट काट कर आप थक चुके हैं। तो आपके लिये एक खुशखबरी है। घण्टे भर में लोन अप्रूव करवाकर अपने खाते में पैसे पा सकते हैं।

आइये जानते हैं विस्तार से।

आज आपको ऐसी 4 कम्पनियों के बारें में बताऐंगे जिनसे आप घण्टेभर में लोन अप्रूव करवा सकते हो। वो भी बिना किसी पेपर वर्क के। यह तरीका पूरी तरह से डिजीटल है। लोन अप्रूव होते ही चन्द मिनटो में लोन का अमाउण्ट आपके बैंक के खाते में ट्राॅन्सफर हो जाऐगा।

Early Salary  आपको 8 हजार रूपये से लेकर 1 लाख तक को लोन देती है। इस कम्पनी की सबसे बडी खासियत यह है कि ये 10 मिनट में लोन अपू्रव कर देती है और आपके अकाउण्ट में पैसे ट्राॅन्सफर कर देती है।

इसके लिये पहले आपको गूगल प्लेस्टोर से Early Salary  एप्प को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा। एप्प पर रजिस्टर्ड करते वक्त आपको फेसबुक और लिंक्डइन की लाॅगिन डिटेल, पैन कार्ड और बैंक स्टेटमेन्ट डिटेल शेयर करनी होगी। सारी डिटेल फिर करनें के बाद आपको चन्द मिनटो में पता चल जाऐगा कि आपको कितना लोन मिल सकता है। लोन अप्रूव होने के बाद आपके खाते में तुरन्त ही पैसे ट्राॅन्सफर कर दिये जाऐंगे। सैलरी आनें के बाद आपको यह लोन अमाउण्ट चुकानी होगी।

यहाॅ यूजर को सिर्फ उसकी सोशल प्रोफाइल के बूते ही लोन मिल जाता है। इसके लिये आपको गूगल प्लेस्टोर से Smart Coin एण्ड्रायड एप्प डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आपको अपनी फेसबुक आईडी से उसे लाॅग इन करना होगा। और अपनी बैंक डिटेल व पैन कार्ड डिटैल भरनी होगी। कम्पनी आपकी डिटेल का रिव्यू करके आपको इन्फाॅर्म कर देगी। एक बार लोन अपू्रव होनें के बाद कुछ ही घण्टों में आपके खाते में पैसे भेज दिये जाऐंगे।

यह एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है जहाॅ कर्ज देने वाले व लेने वाले दोनो ही मौजूद होते हैं। InstaPaisa का आॅटोमेटिक सिस्टम आपको खुद ही सही लैंडर से मिलवाता है। और मिनटों में आपका लोन अप्रूव हो जाता है। यह कम्पनी एनबीएफसी कम्पनी व बैंक के साथ टाइअप करके आपको लोन दिलाती है।

यहाॅ पर आपको आपकी सैलरी के आधार पर लोन दिया जाता है। इस कम्पनी से आप 2 महीने से लेकर 12 महीने तक का शाॅर्ट टर्म लोन ले सकते हो। इस कम्पनी से लोन लेने के लिये आपको कम्पनी की बेबसाइट पर जाकर अप्पलाई करना होगा। यह कम्पनी सीधे आपकी सैलरी से ही पेमेन्ट काट लेती है। 

Post a Comment

0 Comments