ट्रूकॉलर अपने यूजर्स को बिना ब्याज देगी पर्सनल लोन, आप भी ले सकते हैं तत्काल लोन



नई दिल्ली: कॉलर आइडेंटिफिकेशन सर्विस प्रोवाइडर ऐप 'ट्रूकॉलर' के हर महीने एक्टिव यूजर्स (एमएयू) की संख्या दुनियाभर में 20 करोड़ से ज्यादा हो गई है। इनमें से करीब 15 करोड़ इंडिया में हैं और यह संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। कंपनी का अनुमान है उसकी प्रीमियम सब्सक्रिप्शन सेवा आनेवाले महीनों में 50% से ज्यादा की वृद्धि दर्ज करेगी।
इस साल की पहली तिमाही में ट्रूकॉलर कुछ नई सेवाओं को लॉन्च करने की तैयारी में है। इनके बारे में कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर संदीप पाटिल ने एनबीटी से बात की।
पाटिल ने बताया कि पिछले एक साल में हमारा रेवेन्यू 70% बढ़ा है और हम इसके और बढ़ने को लेकर आश्वस्त हैं। यह 2022 तक इंडिया में कंपनी का आईपीओ लाने का रास्ता तय करेगा।
उन्होंने बताया कि ट्रूकॉलर बहुत जल्द बिजनेस सर्विसेज में उतरने की तैयारी कर रही है। इसके तहत वह यूजर्स को उनकी जरूरत के हिसाब से पर्सनल लोन प्रॉडक्ट्स देगी। इसके लिए वह चुनिंदा कंपनियों के साथ पार्टनरशिप भी करेगी। पाटिल ने बताया कि वह ट्रूकॉलर के जरिए छोटे-मोटे बिजनेस करनेवालों लोगों को भी प्लैटफॉर्म मुहैया कराने पर भी काम कर रहे हैं।
उदाहरण के लिए, इसके तहत ट्रूकॉलर यूजर्स अपने आसपास के प्लमबर्स, कारपेंटर्स आदि से कनेक्ट करके उनकी सर्विस ले सकेंगे। लोगों को उन्हें ढूंढने में मशक्कत नहीं करनी होगी। पाटिल ने बताया कि कंपनी का मकसद तकनीक के जरिए लोगों की समस्याओं को दूर करना है।

Post a Comment

0 Comments