इस तरह ATM से मुफ्त मिलेंगे एक लाख रुपये, पढ़िए पूरी खबर


नई दिल्ली। समय में बदलाव के साथ-साथ हर चीज आजकल एडवांस होती जा रही है और ऐसा ही बदलाव व्यवसाय में भी आ रहा है साथ ही कई तो ऐसे व्यवसाय है जो आपके इंतजार में हैं, लेकिन इन पर लोगों का ध्यान ही नहीं जाता।

हम बात कर रहं हैं ऐसे ही एक मौके ATM की फ्रेंचाइजी लेने की या फिर स्पेस न होने पर ATM फ्रेंचाइजी के लिए डिस्ट्रिब्यूटर बन जाने का। देश में कैश की बढ़ती मान के मद्देनज़र ATM स्पेस की मांग भी हर दिन बढ़ती ही जा रही है।

ऐसे में ये काम काफी कमाई वाला साबित हो सकता है। अगर आपके पास जगह मौजूद है तो आपATM की फ्रेंचाइजी ले सकते हैं और अगर आपके पास जगह भी मौजूद नहीं है तो आप सिर्फ डिस्ट्रिब्यूटर बनकर इस काम को कर सकते हैं। इस काम से कमाई भी हर महीने करीब 1 लाख रुपए भी कमा सकते हैं।


 जानते है आखिर कैसे होती है इसमें कमाई

आपको बता दें कि ये सभी कंपनियां ट्रांजैक्शन के आधार के आधार पर फ्रेंचाइजी को भुगतान करतीं हैं। अगर आप फ्रेंचाइजी लेते हैं तो हर महीने घर बैठे आपको 50 हज़ार से ज्यादा की कमाई हो सकती है।
जबकि अगर आप डिस्ट्रिब्यूटर बनकर काम करना चाहते हैं तो ये सौदा और भी फायदेमंद है इसमें आपको हर महीने करीब एक लाख की आमदनी हो सकती है। हालांकि इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपको शुरुआत में  आपको करीब 3.25 लाख रुपए खर्च करने होंगे।

Post a Comment

0 Comments