अपनी होशियारी से Instant Loan देने वाली कंपनियों को लगाएं चूना और कमाएं लाखों रुपए


दोस्तों मैं आज आपको 24 घंटे के अंदर 50 हजार रुपए कमाने का गारंटेड आसान तरीका बताने जा रहा हूँ ऐसा करके आप 50 हजार रुपए से लेकर एक लाख रुपए तक कमा सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ Instant Loan के एप डाउनलोड करने होंगे। उसके बाद पैसे आपके बैंक अकाउंट में होंगे।


आज मैं जो तरीका बताने जा रहा हूँ उससे आप लाखों रुपए कमा सकते हैं। बस आपको थोड़ी सी सावधानी बरती होगी और थोड़ी सी होशियारी दिखानी होगी तो जितना चाहें उतना पैसा कमा सकते हैं तो आइए जानते हैं कि आप Online Paise कैसे कमा सकते हैं।

मैं बात कर रहा हूँ Online Instant Loan की? जी हां आप Instant Loan एप से Instant Loan लें जिसे आपको लौटना नही पड़ेगा क्योंकि इंस्टेंट लोन देने वाली कंपनियां RBI के नियमों का खुला उल्लंघन कर रही हैं। आज तक एक भी ऐसा मामला सामने नही आया है कि Instant Loan एप से लोन लेने वाले किसी व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हो।


सबसे खास बात यह है कि Instant Loan देने वाली कंपनी कभी भी आपके खिलाफ कानूनी कार्यवाही नही करेंगी क्योंकि ये कंपनियां Instant Loan तो देती हैं लेकिन RBI के नियमों का खुला उल्लंघन करती हैं। ये कंपनियां कानूनी तौर पर वसूली नही करती हैं बल्कि दबंगों के बल पर जबरन लोन की वसूली करवाती हैं।

क्या है RBI की गाइडलाइंस

आरबीआई के मुताबिक कोई भी कंपनी 90 दिन की अवधि से कम समय सीमा के लिए लोन नही दे सकती है और कंपनी को न्यूनतम ब्याज पर ही लोन देना होगा। प्रोसेसिंग शुल्क भी देय नही होता है लेकिन Instant Loan देने वाले एप RBI से साथ आम जनता के साथ भी धोखाधड़ी कर रहे हैं। एप से लोन लेने पर आपको लोन चुकाने की अवधि 14 दिन दी जाती है और तीन हजार रुपये का लोन लेने पर करीब 2200 रुपये ही मिलते हैं। 14 दिन बाद ग्राहक को करीब 3100 रुपए लौटने पड़ते हैं जो आरबीआई के नियमों के खिलाफ है।


कैसे लगाएं लोन कंपनी को चूना

अगर किसी एप से लोन लेते हैं तो उसे चुकाने की कोई जरूरत नहीं है। सब आपको थोड़ी सी समझदारी और होशियारी की जरूरत है। लोन लेते समय आपको दो अन्य नंबर एप में अपडेट करने होते हैं वो नंबर आप गलत अपडेट करें ताकि लोन कंपनी अन्य दो नंबर पर कॉल न कर सकें। लोन लेने के बाद तुरंत उस एप को अनइंस्टॉल कर दें क्योंकि जब आप एप को इंस्टाल करते हैं तो आप कुछ परमीशन देते हैं जो लोन कंपनी के लिए वरदान होती हैं।
अगर आपने उस एप को लोन की रकम अदा नही की तो वह आपके फोन से सारा डाटा चुरा लेते हैं। फिर आपको ब्लैकमेल कर सकते हैं। कॉन्टैक्ट लिस्ट के नंबर चुराकर कॉल करते हैं। जिससे परेशान होकर आप उस कंपनी को लोन के पैसे लौटने पर मजबूर हो सकते हैं। इसलिए अगर आप फ़्रॉड करने वाली लोन कंपनियों के साथ फ़्रॉड करना चाहते हैं तो लोन लेने के बाद तुरंत एप अनइंस्टॉल जरूर कर दें।

Post a Comment

0 Comments